Modi government will be under bulldozer after general election, Sachin Sawant, INC, Congress Spokesperson, general election 2024

Loading

  • सोनिया गांधी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में किया हमला

पुणे: देश में पांच राज्यों के नतीजों के बाद मोदी सरकार विपक्ष पर और ज्यादा हमलावर होगी। इसलिए ये लड़ाई अब मामूली नहीं, बल्कि घनघोर लड़ाई होगी। अब बुलडोजर चला रही मोदी सरकार 2024 के चुनाव (General Election) के बाद उसी बुलडोजर (Bulldozer) के नीचे आएगी। इस तरह के कड़े शब्दों में कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने बीजेपी पर हमला बोला है। 

सेवा-कर्तव्य-बलिदान सप्ताह का उद्घाटन
कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा-कर्तव्य-बलिदान सप्ताह का उद्घाटन शिवसेना उपनेता सुषमा अंधारे के हाथों किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक उल्हास पवार, दीप्ति चौधरी, राकां युवती कांग्रेस की अध्यक्ष सक्षणा सलगर, पिंपरी चिंचवड़ कांग्रेस के शहर अध्यक्ष कैलाश कदम, शहर कांग्रेस महिला अध्यक्ष पूजा आनंद, दत्ता बहिरट औऱ सप्ताह के आयोजन महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मोहन जोशी आदि उपस्थित थे। 

मानसिक विक्षिप्तता का परिचय दे रही
इस मौके पर सावंत ने कहा, इंदिरा गांधी ने अपनी जान सोनिया गांधी के हाथों में छोड़ दी थी। यहां तक कि उनके पति राजीव गांधी का चेहरा भी सोनिया गांधी को देखने को नहीं मिला था। ऐसे में सोनिया गांधी यह सोचकर आगे आई कि उनके परिवार ने अब तक इस देश को आगे ले जाने की जिम्मेदारी निभाई है। भाजपा ने उनके चरित्र पर लांछन लगाकर अपनी मानसिक विक्षिप्तता का परिचय दिया। फिर भी उन्होंने निडर होकर शाइनिंग इंडिया के दौरान कांग्रेस को सत्ता में लाया। इस मौके पर अंधारे, सलगर ने भी अपनी राय व्यक्त की। 

अजित पवार को भ्रष्टाचार निर्मूलन का ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 हजार करोड़ रुपये के सिंचाई घोटाले पर टिप्पणी की। इसके कुछ ही दिनों बाद अजित पवार बीजेपी के साथ सत्ता में आ गए। अजित पवार विकास के लिए नहीं, बल्कि जांच व्यवस्था की जांच से बचने के लिए उनके साथ गए। इसलिए अजित पवार को भ्रष्टाचार विरोधी अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया जाना चाहिए।