mumbai-pune-highway-accident-cctv-video-overturns

यह भीषण हादसा 1 फरवरी की सुबह करीब 8.30 बजे हुआ।

    Loading

    मुंबई, मुंबई-पुणे हाईवे (Mumbai Pune Expressway) पर मंगलवार को भयंकर हादसा (Accident) हुआ है। इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने (CCTV Video) आया है। इस वीडियो में देख सकते है की एक तेज रफ्तार कंटेनर (Truck Container) सड़क से जा रहा है, तभी वह पलट जाता है। कंटेनर पलटने के बाद काफी देर तक घिसटता हुआ दिखाई दे रहा है। यह तेज रफ़्तार कंटेनर अपने साथ एक ऑटो (Auto) को भी चपेट में ले लेता है।

    खंडाला पुलिस के अनुसार, यह भीषण हादसा 1 फरवरी की सुबह करीब 8.30 बजे हुआ। इस वीडियो में देख सकते है कि, कंटेनर काफी ओवरलोडेड था और वह काफी तेज रफ़्तार से जा रहा था। तेज रफ़्तार होने के कारण सड़क की मोड़ पर कंटेनर बेकाबू हो गया और ड्राइवर भी उसे नहीं संभाल सका। जिसके बाद बेकाबू कंटेनर सड़क पर पलटा गया और काफी दुर तक घिसटता रहा और किनारे पर टकरा गया। 

    इस दौरान कंटेनर के सामने से आ रहा ऑटो भी इसकी चपेट में आ गया। इस हादसे में ऑटो रिक्शा में सवार एक शख्स और कंटेनर के ड्राइवर को गंभीर चोट आई है। फ़िलहाल दोनों का लोनावला के परमार हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दोनों  की हालत स्थिर है और डॉक्टरों का कहना है कि दोनों खतरे से बाहर हैं।