Mayor Kishori Pednekar

    Loading

    मुंबई: भाजपा नेता आशीष शेलार (Ashish Shelar) और मुंबई (Mumbai) की महापौर किशोरी पेडणेकर (Mayor Kishori Pednekar) के बीच शुरु हुआ विवाद थम नहीं रहा है। शेलार के एक बयान पर उनके खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराने वाली महापौर किशोरी पेडणेकर ने अब एक दूसरे मामले में शेलार को चुनौती देते हुए कहा है कि वे अपने आरोप को सिद्ध करें या माफी मांगे। शिवसेना (Shiv Sena) बेबुनियाद आरोप बर्दाश्त नहीं करेगी। 

    पिछले दिनों फिल्म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के घर पार्टी ही थी। जिसमें कुछ लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस मामले में शेलार ने पत्रकार परिषद आयोजित कर बीएमसी से सवाल किया था कि करण जौहर की पार्टी में राज्य सरकार का कौन मंत्री शामिल था। शेलार ने इमारत में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने की भी मांग की थी।

    आशीष शेलार के पास कोई मुद्दा नहीं बचा: महापौर 

    सोमवार को महापौर निवास में आयोजित पत्रकार परिषद में पेडणेकर ने शेलार को फिल्म निर्देशक करण जौहर की पार्टी में  शामिल मंत्री का नाम बताने चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि शेलार  लगातार मीडिया के सामने आ रहे हैं और शिवसेना पर बेबुनियाद आरोप लगाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि शेलार विधायक बन गए हैं , लेकिन वह महानगरपालिका का मोह नहीं छोड़ पाए हैं। उनकी आत्मा महानगरपालिका में ही भटकती रहती है। उन्होंने शेलार से यह भी सवाल किया कि आप को झूठ बोलना ही सिखाया गया है क्या? 

    शिवसेना के संपर्क में भाजपा नगरसेवक 

    महापौर पेडणेकर ने कहा कि भाजपा को अपने ही नगरसेवकों पर भरोसा नहीं है। जिसकी वजह से बड़ी संख्या में भाजपा नगरसेवक हमारे संपर्क में हैं। शेलार की बैठक में आज भी नगरसेवक नहीं होते हैं। विश्वास की कमी से नगरसेवक नाराज हैं।