Maha Vikas Aghadi government is not in danger Nana Patole
File Photo

    मुंबई: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Congress State President Nana Patole) ने दावा किया है कि उनके खिलाफ पार्टी नेताओं में कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में किसी भी नेता ने किसी का विरोध नहीं किया था। हालांकि उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी पद का कोई मोह नहीं है। 

    नाना पटोले ने कहा कि यदि पार्टी हाईकमान उन्हें बूथ प्रमुख बनाने का आदेश देती है तो वे उसका भी पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल वे प्रदेश अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे हैं और आगे भी पार्टी हाईकमान के निर्देश के अनुसार काम करते रहेंगे।

    पृथ्वीराज चव्हाण ने नहीं किया विरोध

    कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने इस बात से भी इंकार किया कि पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण (Prithviraj Chavan) ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाए जाने के प्रस्ताव का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि पृथ्वीराज चव्हाण चाहते हैं कि चुनावी प्रक्रिया के तहत अध्यक्ष का चुनाव होना चाहिए, जो हो रहा है। पटोले ने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है और यहां सब को अपनी बात कहने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में किसी भी नेता को खुल कर बोलने की आजादी नहीं है।  

    नहीं हुई कोई मीटिंग  

    प्रदेश कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने कहा कि इस खबर में कोई दम नहीं है कि सोमवार को गरवारे क्लब में पूर्व सीएम अशोक चव्हाण को फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर कोई चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी एच.के. पाटिल के साथ सभी प्रमुख नेता लंच के लिए क्लब में जमा हुए थे। इसके बाद सभी नेता बैठक के लिए वाय. बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे।