BJP Manoj Kotak
File Photo

    Loading

    मुंबई : पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के आरोपों को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि मलिक की फुलझड़ी के जवाब में दिवाली बाद वे बम फोड़ेंगे। उन्होंने नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड (Underworld) से संबंध रखने का आरोप लगाया है।

    गौरतलब है की क्रूज ड्रग्स पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक हर रोज नए आरोप लगा रहे हैं। सोमवार को मलिक ने सीधे पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला किया है। जिसका प्रतियुत्तर फडणवीस ने पत्रकार परिषद के जरिए ही दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंधों की जानकारी सबूत के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  प्रमुख शरद पवार को देने वाला हूं। उन्होंने कहा कि मलिक ने जिस व्यक्ति का फोटो ट्वीट किया है। फायनेंस उपलब्ध कराने की बात कही है। उस जगदीप राणा से  हमारा और हमारी पत्नी का कोई संबंध नहीं है। फडणवीस ने यह भी कहा कि नीरज गुंडे से मेरा संबंध है। लेकिन मलिक को यह भी पता करना चाहिए कि गुंडे का मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से क्या लेना-देना है। 

    बीजेपी के सांसद मनोज कोटक ने नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए कहा क्लासिक नारकोटिक्स केस में कांग्रेस पार्टी और उनके मुख्य चरित्र नवाब मलिक द्वारा सबसे अच्छा बचाव है। 5 साल का स्वच्छ और आपराधिक मुक्त शासन रहा है देवेंद्र फडणवीस का जो  सबसे ज्यादा इन्हें चोट पहुंचा रहा हैं, इसलिए झूठे आरोप और नकली दिखावा कर रहे है। 

    मनोज कोटक का ट्वीट

    पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने सफाई देते हुए कहा है कि रिवर मार्च गाना तैयार करते समय सभी फोटो निकाले गए थे। कुछ फोटो हमारे साथ भी लिए गए थे। जानबूझकर बदनाम करने की नियत से मलिक ने हमारी पत्नी का फोटो शेयर किया है। यदि फोटो में दिखने वाले व्यक्ति को लेकर मलिक ने ड्रग्स के लिए पूरी भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। तो नवाब मलिक के दामाद की गांजे के साथ गिरफ्तारी को माना जाए कि इससे पूरी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी जुड़ी हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने दामाद को बचाने के लिए यह नवाब मलिक की कोशिश है।