Rana couple Corona positive - Ravi in ​​medical, Navneet home quarantine
File Photo

    Loading

    मुंबई: मातोश्री पर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ने के चक्कर में 13 दिन जेल (Jail) से जमानत पर रिहा हुए राणा दंपति ने फ्लैट निरीक्षण के लिए बीएमसी (BMC) से टाइम मांगा है। बुधवार को बीएमसी की टीम सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा (MLA Ravi Rana) के खार पश्चिम स्थित लव बिल्डिंग का निरीक्षण करने गए थे, लेकिन घर बंद होने की वजह से वापस चले आए थे।

    जेल से छूटने के बाद नवनीत राणा को गले में दर्द की शिकायत के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने वकील के जरिए बीएमसी से संपर्क कर फ्लैट निरीक्षण के लिए समय मांगा है। एच वेस्ट वार्ड के सहायक आयुक्त विनायक विसपुते ने इसकी पुष्टि की है। विसपुते ने कहा कि राणा दंपति अगले सप्ताह घर पर मौजूद रहेंगे, तब हमारी टीम जाकर वहां निरीक्षण करेगी की उन्होंने प्लान में बदलाव किया है या नहीं।

    बीएमसी को मिली थी शिकायत

    राणा दंपति का घर खार पश्चिम की 14वीं स्ट्रीट पर ‘लवी’ बिल्डिंग में है। जब दोनों पति पत्नी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास पर हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए मुंबई आए थे, तब अपने आवास में ही ठहरे थे, जहां से बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बीएमसी अधिकारी ने बताया कि लव इमारत में स्वीकृत प्लान के अलावा के कुछ अन्य घरों में अवैध निर्माण कार्य किए जाने की शिकायत मिली थी। बीएमसी ने राणा दंपति को नियमों के उल्लंघन की शिकायत पर धारा 488 के तहत घर की जांच के लिए नोटिस भेजा है।

    बीएमसी ने कुछ और घरों को भेजा है नोटिस

    अधिकारी ने बताया कि कुछ और घरों को नोटिस भी भेजा जा चुका है। राणा दंपत्ति के घर भी नोटिस भेजा गया था। इसी के तहत बुधवार को बीएमसी की टीम उनके घर गई थी। राणा परिवार के घर पर नहीं होने के कारण दरवाजा नहीं खुला तो टीम वापस आ गई। अधिकारी ने बताया कि राणा दंपति को सूचित कर हम फिर निरीक्षण के लिए आएंगे।