Robbery at gunpoint in Mulund area of Mumbai, incident caught on CCTV; Watch Live Video

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के मुलुंड (Mulund) इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े पांच अज्ञात हथियारबंद लुटेरों ने एक फर्म में बड़ी लूट को अंजाम दिया है। इस लूट (Loot) का चौकाने वाला वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है जो अब तेज़ी से वायरल (Viral)  हो रहा है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, लुटेरे हथियारों की नोक पर ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों को धमका रहे हैं और ऑफिस में मौजूद कैश बैगों में भर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, इस लूट में दफ्तर से 77 लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर लुटेरे फरार हो गए। 

    पुलिस के अनुसार, घटना मंगलवार दोपहर पांच रास्ता इलाके में अंगड़िया सेवाएं प्रदान करने वाली एक फर्म में हुई। पुलिस ने कहा कि, पांच लोग परिसर में घुस गये और मालिक और एक अन्य कर्मचारी को रिवॉल्वर से डराकर 77 लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि, पुलिस ने दुकान और इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। एक अंगडिया फर्म शुल्क के लिए अधिकतम 24 घंटों के भीतर धन, हीरे और आभूषणों के हस्तांतरण जैसी सेवाएं प्रदान करती है।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।