Sanjay Raut
File Photo

    Loading

    मुंबई : बीजेपी नेता (BJP Leader) महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बदलने की रोजाना नई तारीख दे रहे हैं। वे हर दिन रंग बदल रहे हैं। बीजेपी का यह रंग नकली है। ऐसे नकली रंगों पर केंद्र सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है। बीजेपी नेताओं पर यह निशाना शिवसेना (Shiv Sena) प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने साधा है।

    उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections) जीतने के बाद महाराष्ट्र में लौटने की बात कह रहे हैं, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि वे कितनी भी कोशिश कर लें, सत्ता में वापसी मुश्किल हैं। राउत ने कहा कि शिवसेना की अगुवाई में महाविकास आघाडी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आने वाले अगले पांच साल में भी शिवसेना सरकार में बनी रहेगी। 

    केंद्रीय जांच एजेंसियों से डरने वाले नहीं 

    राउत ने कहा कि बीजेपी को लगता है कि केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा झूठे आरोप लगाकर महाविकास आघाडी के सांसदों, विधायकों और नेताओं के मनोबल को गिरा दिया जाएगा, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में सामने से हमला करने का दम नहीं है, इसलिए पीछे से हमला किया जा रहा है। राउत ने कहा कि अगर हम लोगों ने बीजेपी नेताओं को घेरना शुरू कर दिया तो उनके लिए काफी मुश्किलें होगीं।