sanjay raut mumbai

    Loading

    मुंबई: ईडी (ED) की कार्रवाई के बाद संजय राउत (Sanjay Raut) के पहली बार मुंबई (Mumbai) आगमन पर शिवसेना (Shiv Sena) की तरफ से मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) और अन्य स्थानों पर शक्ति प्रदर्शन किया गया। सांसद राउत का स्वागत शिवसैनिकों ने ढोल-तासे के साथ किया । एयरपोर्ट पर शिवसेना सांसद विनायक राउत, विधायक सुनील राउत, विधायक और पूर्व महापौर सुनील प्रभु सहित बड़ी संख्या में शिवसेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा कि उनकी जेल जाने की पूरी तैयारी है, लेकिन अगले 25 सालों में राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी। 

    राउत ने कहा कि यह समर्थन और शक्ति प्रदर्शन नहीं, बल्कि शिवसेना है।  यह लोगों के अंदर गुस्सा और आक्रोश है। विनायक राउत हमारे साथ कल से ही हैं। बीजेपी नेता ने अपने महाराष्ट्र में आईएनएस विक्रांत घोटाला किया है।  शिवसेना पार्टी उद्धव ठकारे के आदेश पर महाराष्ट्र के गांव -गांव में शिवसेना की तरफ से आंदोलन किया जा रहा है। 

    अगले 25 सालों तक राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी

    राउत ने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वह बीजेपी की लाचारी है।  केंद्रीय जांच एजेंसियों के मध्यम से बीजेपी महाराष्ट्र में हमारे उपर हमले कर रही है। हमारे उपर प्राणघातक हमले हो सकते हैं, लेकिन इस बात को ध्यान में रखना होगा कि अगले 25 सालों तक राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी।

     शहर और उपनगरों में सोमैया के खिलाफ प्रदर्शन 

    आईएनएस विक्रांत के नाम पर कथित रुप से पैसा जमा किए जाने को लेकर बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद शिवसेना की तरफ से मुंबई शहर और उपनगरों में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया गया। दादर स्थित शिवसेना भवन के बाहर सुबह ही शिवसैनिकों ने किरीट सोमैया के खिलाफ नारेबाजी की। वर्ली, गोरेगांव,दहिसर, भांडुप, मुलुंड, घाटकोपर सहित अन्य इलाकों में किरीट सोमैया के खिलाफ प्रदर्शन कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गयी। महिला कार्यकर्ताओं ने किरीट सोमैया के फोटो को चप्पलों से मारा। पूर्व सांसद किरीट सोमैया की शिकायत पर ही शिवसेना सांसद संजय राउत की प्रापर्टी को ईडी ने जप्त किया है। राउत के अलावा शिवसेना के कई नेता ईडी सहित अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियों के रडार पर हैं।