death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    नालासोपारा: मां दुर्गा की नवरात्रि (Navratri) चल रही हैं और जगह-जगह जागरण और गरबा (Garba) नृत्य हो रहा है, लेकिन इसी बीच विरार से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। एक 35 वर्षीय व्यक्ति की गरबा कार्यक्रम में नाचते-नाचते मौत (Death)हो गई, लेकिन इससे भी दुखद बात यह है कि बेटे को अस्पताल (Hospital)ले जा रहे पिता की भी सदमें में मौत हो गई। इस घटना के बाद गरबा पंडाल में मातम छा गया। यह घटना विरार क्षेत्र में हुई।

    गौरतलब है कि विरार के ग्लोबल सिटी के परिसर में एक गरबा कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें मनीष नरपजी सोनिग्रा भी अपने दोस्तों के साथ देवी मां के गानों पर गरबा कर रहा था। इसी दौरान वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा। वह ऐसा गिरा की फिर दोबारा उसकी सांसे नहीं चलीं। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

    पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार 

    मामले की जानकारी देते हुए विरार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनीष के गरबा पंडाल में गिरने के बाद उसके पिता नरपजी सोनिग्रा (66) उसे अस्पताल ले लेकर जा रहे थे, लेकिन अचानक सदमें वह भी गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं। मौत आखिर किस वजह से हुई, इस बात की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगी।