Women-death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

पालघर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar Accident) जिले में एक टैंकर ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी और वाहन को घसीटते हुए कुछ दूरी तक ले गया, जिससे 35 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी और उनके पति इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। अरनाला सागरी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना विरार इलाके में एक होटल के समीप मंगलवार को पूर्वाह्न करीब साढ़े नौ बजे हुई।

अधिकारी ने बताया कि टैंकर ने स्कूटर को पीछे से टक्कर मारी और दोपहिया वाहन पर सवार दंपति को कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया। उन्होंने बताया कि किरण टाक नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसके पति को गंभीर चोटें आईं। अधिकारी के मुताबिक, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।

उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल उनका उपचार किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि महिला इलाके में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

(एजेंसी)