अमोल मिटकारी (फाइल फोटो)
अमोल मिटकारी (फाइल फोटो)

    Loading

    मुंबई: मुंबई में आज महाविकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) समेत राज्य के विपक्षी पार्टियों ने महापुरुषों के अपमान के मुद्दे पर गुस्सा जताते हुए भव्य मार्च निकाला है। इस मार्च में हजारों कार्यकर्ता और प्रमुख नेता शामिल हो रहे हैं। इस बीच इस मार्च की पृष्ठभूमि में एनसीपी विधायक अमोल मिटकरी (Amol Mitkari) ने बीजेपी नेताओं को खुली चुनौती दी है।

    अमोल मिटकरी (Amol Mitkari) ने ट्वीट करते हुए बीजेपी नेताओं को चैलेंज दिया है। अमोल मिटकरी ने अपने ट्वीट में कहा, बीजेपी नेता आशीष शेलार, चंद्रकांत पाटिल, चित्राताई वाघ, प्रवीण दरेकर के घर में बाबासाहेब या महात्मा फुले की फोटो है तो वे इसे शेयर करें और मुझसे एक लाख रुपये नकद इनाम लें। अमोल मिटकरी ने भाजपा नेताओं को चेतावनी दी है कि जिनके मुंह में बाबासाहेब और पेट में गोलवलकर हैं, वे हमें ज्ञान न सिखाएं।

    इस बीच, मुंबई में आज महाविकास अघाड़ी के भव्य मार्च के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए हैं। साथ ही महाविकास अघाड़ी सहित कई पार्टी के नेताओं का भी जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। इस दौरान इस भव्य मार्च में शरद पवार, उद्धव ठाकरे आदि मौजूद रहेंगे। इस मार्च को शरद पवार भी संबोधित करते नजर आ रहे हैं।