Thieves disguised as lawyer, broke the lock and stole jewelery worth 12 lakhs

    Loading

    मुंबई: एमएचबी पुलिस स्टेशन (MHB Police Station) की हद में दिन के उजाले में एक फ्लैट से 12 लाख के गहनें और कुछ कैश चोरी होने का मामला सामना आया है। चोर वकील (Lawyer) के भेष में मकान मालिक के सामने से गया और उन्ही के फ्लैट में चोरी को अंजाम देकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर पुलिस (Police) ने चोरी का मामला दर्ज कर चोर की तलाश कर रही है।

    चोरी की यह घटना सोमवार दोपहर करीब 1 बजे की है जब दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर शिकायतकर्त्ता भूपेश गुप्ता का बेटा अपने चौथे फ्लोर के घर से फ़्लैट के दूसरी मंजिल पर जाने के लिए सीढ़ियों के रास्ते से जा रहा था तभी एक सख्स सफेद शर्ट और काला पैंट पहनकर हाथ मे कुछ बैग में रखे ऊपर जा रहा था। नीचे आने पर उसे एक दूसरा शख्स उसी तरह के कपड़े में दिखाई दिया। कुछ ही देर बाद जब भूपेश की पत्नी अपने फ्लैट में पहुची तो वहां दरवाजे की कुंडी टूटी हुई और अंदर घर का पूरा सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया।

    सीसीटीवी में कैद हुई घटना

    गुप्ता ने जब घर के लॉकर और अलमारी में जब खोजबीन की गई तो उसमें रखे 1 लाख 14 हजार कैश और करीब 12 लाख की सोने के गहने गायब थे। शिकायतकर्त्ता ने तुरन्त इसकी जानकारी एमएच बी पुलिस को दी जहां पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिसमे दोनो चोर सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखायी दे रहे है। पुलिस फुटेज के आधार पर जल्द चोरों तक पहुचने की बात कह रही है।