Tilak Nagar Police

Loading

मुंबई: तिलक नगर पुलिस (Tilak Nagar Police) ने डकैती (Robbery) की गुत्थी को सुलझाते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested) किया है, जबकि एक लुटेरा अभी भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने इनके पास से लूटी हुई रकम और टेंपो बरामद कर ली हैं। पुलिस के मुताबिक, शुभम उसी गाड़ी का चालक था जिसको लूटा गया और भीमा उसका भाई है। सुभम ने भीमा और तीन दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

तिलक नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक (क्राइम) विलास राठौड़ ने बताया कि 25 मार्च को एक किराना शॉप की टेंपो और डिलीवरी किए गए राशन के रुपए चाकू की नोक पर लूटने का मामला दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस सब इंस्पेक्टर मुकुंद मुंडे और पुलिस उप निरीक्षक अजय गोल्हार ने जांच शुरू की और चार बदमाशों शुभम विश्वकर्मा, भीमा कुमार विश्वकर्मा, इमरान शेख और इमरान शाह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे इनकी हिस्ट्री की जांच कर रही है।

वारदात के 10 घंटे के भीतर शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा

वहीं, काशीमीरा पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर दूसरे राज्य में फरार होने की तैयारी करने वाले शातिर चोर को 10 घंटे के भीतर ही नालासोपारा रेलवे स्टेशन के पास जाल बिछाकर पकड़ लिया। पकड़े गए शातिर चोर का नाम अब्दुल शेख़ उर्फ अब्दुल चीरा (46) है। इसके खिलाफ मुंबई, ठाणे, पालघर, अजमेर (राजस्थान) के विभिन्न पुलिस थानों में 40 से अधिक सेंधमारी और चोरी के संगीन अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी शेख के पास से 7 लाख 75 हजार 700 रुपए नगद और चोरी हुए 14 लाख 65 हजार रुपए मूल्य के 29 ग्राम वजन के सोने के और 70 हजार रुपए मूल्य के 850 ग्राम वजन के चांदी के गहने  बरामद किया है।