Providing health facilities is the priority of the state government- Chief Minister Uddhav Thackeray
file

    मुंबई: शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जन्मदिन पर रविवार को राज्य के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) से ऑनलाइन (Online) संवाद (Dialogue)करेंगे। यह कार्यक्रम रात 8 बजे होगा। इस दौरान उद्धव शिवसेना प्रमुख को याद करते हुए आगामी महानगरपालिका चुनाव (Municipal Elections) की तैयारियों को लेकर शिवसैनिकों का मार्गदर्शन करेंगे। आने वाले महीनों में मुंबई (Mumbai) के अलावा 14 महानगरपालिका और 26 जिला परिषद के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सीएम उद्धव ठाकरे का संबोधन काफी अहम होगा। 

    मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पिछले कुछ महीनों से स्वास्थ्य कारणों की वजह से घर से ही काम कर रहे हैं। जिसको लेकर बीजेपी लगातार हमला कर रही है। हालांकि उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों से कहा है कि वे बीजेपी के हमलों की चिंता छोड़ चुनाव की तैयारियों पर अपना ध्यान दें। 

    बीजेपी पर कर सकते हैं जोरदार हमला

    उन्होंने कहा है कि विरोधियों को कैसे जवाब देना है,यह उन छोड़ दिया जाना चाहिए। माना जा रहा है कि आज के संबोधन में एक बार फिर उद्धव प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी पर जोरदार हमला बोल सकते हैं। बाल ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर हर साल बड़ी संख्या में शिवसैनिक मुंबई पहुंचते हैं। हालांकि पिछले दो साल से चल रहे कोविड संकट के चलते शिव तीर्थ पर अभिवादन करना शिवसैनिकों के लिए संभव नहीं है। इसलिए उद्धव ठाकरे शिवसैनिकों को ऑनलाइन संबोधित करने जा रहे हैं।