Accused Arrested

    Loading

    मुंबई: उपनगर के नेहरू नगर और भांडुप पुलिस (Bhandup Police) ने अपनी अपनी हद में हुई हत्या (Murder) की गुत्थी को सुलझाते हुए दोनों मामलों के करीब पांच आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों ही मामले में हत्या की वजह अवैध संबंध (Extra Marital Affairs) सामने आई है, पुलिस ने आरोपियों को रिमांड में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

    नेहरू नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चंद्रशेखर भाबल ने बताया कि नाले में एक बोरी के अंदर मिली महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने पर, मालूम पड़ा की इसकी हत्या गला दबाकर कर की गई थी। जहां लाश मिली उसके आसपास के सीसीटीवी खंगाला गया और जांच के दौरान हमे सुचना मिली की दो महिला एक ऑटो रिक्शा से यहां आई थी और उनके हाथ में भी बोरी थी। हमने रिक्शा चालक को ढूंढ निकाला और उसने बताया की दोनों महिला को ठक्कर बाबा से लेकर माहुल गांव गया था और वापसी में वें चेंबूर उतर गई थी। काफी मशक्कत के बाद दोनों महिला शिल्पा शिवाजी पवार (25) और मीनल पवार (26) को हिरासत में लिया गया और इनके बयान पर शिल्पा की दोस्त प्रज्ञा भालेराव पवार उर्फ़ डॉली (25) को हिरासत में ले कर पूछताछ की गई। 

    लाश को कुर्ला के नाले में फेंका

    डॉली ने बताया की शिल्पा का पति मृत लड़की के प्रेम संबंध था और वह उसको लेके डॉली के घर जाता था, इसकी खबर डॉली ने अपनी दोस्त शिल्पा को दी और शिल्पा ने अपनी बहन मीनल और डॉली के साथ मिलकर डॉली की बिल्डिंग के टेरिस पर गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद लाश को कुर्ला के नाले में फेंक दिया था।

    इतनी की पिटाई की इलाज के दौरान हुई मौत

    वहीं भांडुप पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नितीन उन्हवणे से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सूरज की बहन सपना ने बताया उसके भाई का एक महिला से अवैध संबंध था। जिसकी भनक उसके पति अविनाश तोरणे को लग गई थी। जिससे नाराज होकर अविनाश ने अपने भाई आश्विन तोरणे और दोस्त रुपेश भिसे को लेकर सूरज की पिटाई की थी। जिसके चलते पीड़ित सूरज की मौत इलाज के दौरान हो गई। पुलिस ने दोनों भाई को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन भिसे अभी भी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।