(Image-Twitter-ANI)
(Image-Twitter-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: रेलवे से जुड़ी कई खबरें सामने आती है, ऐसे ही हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल न्यूज़ एजेंसी ANI द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो कि वह एक CCTV फुटेज है, जिसे देख हर कोई दंग है। आइए जानते है इस CCTV फुटेज के बारे में पूरी जानकारी… 

    आपको बता दें कि ये होश उड़ा देने वाला वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) का है। दरअसल यह हादसा  मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन(Dadar Railway Station) का है, हुआ यह कि जल्दबाजी में महीना ने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की। इस हड़बड़ाहट में महिला ट्रेन पर चढ़ते-चढ़ते गिर गई, जो बेहद जानलेवा था उनकी जान भी जा सकती थी। 

    गनीमत ये रही की इस घटना के दौरान वहां आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) के एक जवान मौजूद थे। ऐसे में इस महिला को गिरते देख RPF जवान और एक यात्री दौड़कर सामने आये और इस महिला की जान बचाई। फ़िलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, ज्ञात हो कि ट्रेन में चढ़ते दौरान ध्यान से चढ़े वरना आपकी जान भी जा सकती है।

    गौरतलब हो कि पुणे रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। ऐसे में इस पृष्ठभूमि में पुणे रेलवे स्टेशन क्षेत्र में पुलिस बल में भारी वृद्धि हुई है। इतना ही नहीं बल्कि डॉग टीम की मदद से रेलवे स्टेशन पर सघन तलाशी ली गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस धमकी भरे फोन कॉल से पुलिस में हड़कंप मच गई है और किसी भी तरह की अनहोनी ना हो इसलिए लिए भारी संख्या में तैनाती की गई है।