Mumbai Snapchat Rape
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नवी मुंबई में जून 2022 में पेशे से मेकअप आर्टिस्ट 31 वर्षीय महिला को होटल में ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के नवी मुंबई (Navi Mumbai Crime News) में एक महिला से बलात्कार (Rape of woman) करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एपीएमसी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में 31 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। 

वह एक मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती हैं। एक अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि खारघर की रहने वाली महिला ने बताया कि जून 2022 में तुर्भे इलाके के एक होटल में वह आरोपी विजय चौधरी उर्फ विरजीभाई महियाल और सद्दाम नामक व्यक्ति से मिली थी। उसने आरोप लगाया कि दोनों ने उसे कथित तौर पर नशीला पेय पदार्थ दिया और उसके साथ बलात्कार किया। 

पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अपराध करने के इरादे से किसी व्यक्ति को जहर या कोई हानिकारक पदार्थ देकर नुकसान पहुंचाने के आरोप में भारतीय दंड संहिता के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। 

अधिकारी ने बताया कि गुजरात के बनासकांठा जिले के 45 वर्षीय महियाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सद्दाम की तलाश की जा रही है। अधिकारी ने कहा कि महिला ने पुलिस के पास देर से इस मामले में शिकायत दर्ज कराने का कोई कारण नहीं बताया।
 
(एजेंसी)