Murder
File Photo

Loading

हिंगना. हिंगना थानांतर्गत राजीवनगर बस स्टाप के निकट बुधवार की रात में 4 से 5 आरोपियों ने धारधार हथियार से वार कर 2 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. इनमें से 1 की मौत होने की जानकारी प्राप्त हुई है. पुलिस ने मौत की घटना की पूष्टि अधिकारिक तौर पर नहीं की है. सूत्रों के अनुसार रोजाना की तरह राजीवनगर बस स्टाप के पास स्थित एक जनरल स्टोर में राकेश मिश्रा व रवि जैसवाल नामक युवक बैठे हुए थे.

बताया जाता है कि वे कुछ खा पी रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने तलवार से पहले राकेश मिश्रा पर जोरदार हमला बोल दिया. आरोपियों के तेवर को देखते हुए रवि जैसवाल वहां से भागकर डा. खरडे की क्लिनिक में घुस गया. आरोपियों ने उसका पीछा कर क्लिनिक के कांच फोड़कर भीतर प्रवेश किया व उस पर भी तलावार से बुरी तरह घायल कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश मिश्रा जो कि पुलिस मित्र व अन्य सामाजिक संगठनों से जुड़ा हुआ था. उसे घायल अवस्था में पडोले हास्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत होने की जानकारी सामने आई है. राकेश के साथी रवि को  उपचार के लिए लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. हिंगना पुलिस देर रात तक घटना स्थल पर डटी हुई थी. आरोपियों में किसी बर्रा नामक व्यक्ति का समावेश बताया गया है.