Rahul-Gandhi
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के महाराष्ट्र में प्रवेश और नांदेड़, नाशिक व शेगांव में होने वाली सभाओं में नागपुर से लगभग 3,000 कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे. विधायक अभिजीत वंजारी के नेतृत्व में इसकी तैयारी के संदर्भ में बैठक ली गई. उन्होंने बताया कि नांदेड़ के देगलुर मार्ग से यात्रा राज्य में प्रवेश करेगी. उसके बाद उपरोक्त 3 शहरों में उनकी सभा होगी.

    शहर के 6 विधानसभा क्षेत्रों से बसों व खुद के वाहनों से 3,000 के करीब कार्यकर्ता निश्चित तारीख को रवाना होंगे. फिर 18 व 19 नवंबर को शेगांव यात्रा में शामिल होंगे. ब्लाक अध्यक्षों द्वारा प्राप्त 350 कार्यकर्ताओं की सूची के अनुसार 6 बसों की व्यवस्था की गई है जिसमें नाश्ता, भोजन, ड्रेसकोड की व्यवस्था रहेगी. सभी 6 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता एक साथ जाने के लिए स्थान निश्चित किया जाएगा.

    वंजारी ने बताया कि 7 नवंबर को होटल रिजेंटा, जगनाड़े चौक में गोंविदराव वंजारी फाउंडेशन द्वारा वंजारी ग्रुफ ऑफ इंस्टीट्यूशन के माध्यम से मेगा जॉब फेयर आयोजित किया गया है. युवक-युवतियों का क्वालिफिकेशन के अनुसार रजिस्ट्रेशन किया जाएगा. 40 कंपनियों में 2,000 युवाओं को प्लेसमेंट का अवसर मिलेगा.