cartridges found, Bullets
Representational Pic

Loading

नागपुर. गांजा और अन्य ड्रग्स बेचने को लेकर चर्चित अपराधी राजीव गांधीनगर, आईबीएम रोड निवासी अफसर अंडा उर्फ शेख अफसर शेख यूसुफ (50) के घर पर सोमवार की शाम गिट्टीखदान पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस को जानकारी मिली थी कि अंडा ने अपने घर में हथियार रखा है. जांच में कोई हथियार तो नहीं मिला लेकिन 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए. अफसर के खिलाफ नशीले पदार्थ बेचने के दर्जनों मामले दर्ज हैं. पहले वह गांजा बिक्री करता था लेकिन पिछले कुछ वर्षों से मेफेड्रान ड्रग (एमडी) की बिक्री में सक्रिय है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि अफसर ने अपने घर में पिस्तौल छुपा रखी है. खबर के आधार पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी. वह घर पर नहीं था. पुलिस ने उसकी पत्नी के समक्ष घर की तलाशी ली तो 6 कारतूस बरामद हुए. हथियार के बारे में पूछने पर पत्नी जानकारी होने से इनकार किया. उसने बताया कि अफसर ने ही घर पर कारतूस ला रखे थे. अफसर के घर पर कारतूस मिलने से साफ है कि उसके पास फायर आर्म्स भी है लेकिन पुलिस के छापे की खबर लगते ही वह फरार हो गया है.

पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. अफसर ड्रग्स बिक्री में कई बार जेल जा चुका है. जुलाई 2019 में अफसर के बेटे अशरफ शेख ने केलोद थाना क्षेत्र में अपनी प्रेमिका खुशी की हत्या कर दी थी. खुशी मॉडलिंग करती थी. उसकी अन्य युवकों के साथ दोस्ती अशरफ को पसंद नहीं थी. इसी बात को लेकर पांढुर्णा रोड पर दोनों का विवाद हुआ था. अशरफ ने गला दबाने के बाद पत्थर से सिर कुचलकर खुशी को मौत के घाट उतारा था. बताया जाता है कि वह जमानत पर जेल से रिहा हो चुका है और अपने पिता का धंधा संभालता है.