ट्रक की चार को तेज टक्कर
(फोटो-ANI)
ट्रक की चार को तेज टक्कर (फोटो-ANI)

Loading

नागपुर: नागपुर (Nagpur News) जिले से एक भयानक हादसे (Accident) की घटना सामने आई है। तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने कार (Car) में जोरदार टक्कर मार दी। खबर है कि इस हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चौंकाने वाली घटना शुक्रवार (16 दिसंबर) रात के आसपास काटोल तालुका के ताराबोडी इलाके में हुई। जानते है पूरी जानकारी विस्तार से… 

दिल दहला देने वाला हादसा 

हादसे की जानकारी मिलते ही काटोल पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि फ़िलहाल हादसे में मृतकों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं। 

शादी से लौट रहे थे घर 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतक काटोल तालुका (Nagpur) का रहने वाला था। शुक्रवार को वह एक शादी समारोह में नागपुर आये थे। शादी समारोह खत्म होने के बाद ये सभी कार से काटोल की ओर लौट रहे थे।

 

हादसे में 6 लोगों की मौत 

आधी रात को जब कार सोनखंभ और ताराबोड़ी के बीच आई तो सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 

घायल का इलाज जारी 

दिल दहला देने वाले इस हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल का नागपुर के सरकारी मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। घटना से इलाके में आक्रोश है।