हनी सिंह नागपुर में, वकील पहुंचे थाने; आज लिया जाएगा वाइस सैंपल

    Loading

    नागपुर. रैप सिंगर हनी सिंह पर पांचपावली थाने में दर्ज हुए मामले में अदालत ने शनिवार को थाने में उपस्थित रहने के आदेश दिए थे. शनिवार की शाम हनी सिंह नागपुर पहुंचे. उनके 2 वकीलों ने पांचपावली थाने पहुंचकर यो-यो के नागपुर पहुंचने की जानकारी दी लेकिन साधन उपलब्ध नहीं होने के कारण सैंपल नहीं लिए गए. बताया जाता है कि रविवार को पुलिस उनके वाइस सैंपल लेगी.

    ज्ञात हो कि एक विवादित गाने में कई अभद्र टिप्पणी और गालियां होने के कारण हनी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई थी. पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया तो शिकायतकर्ता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इस मामले में हनी को जमानत मिल चुकी है. गाने में सुनाई देने वाली आवाज हनी सिंह की ही है या नहीं इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने वाइस सैंपल देने को कहा था लेकिन पिछले दिनों न्यायालय ने 4 से 11 फरवरी के बीच थाने में उपस्थित रहने के आदेश दिए थे.

    शुक्रवार को हुई सुनवाई में अदालत ने दोबारा राहत देने से इनकार किया और 12 फरवरी को थाने में उपस्थित रहने के आदेश दिए. शनिवार की शाम हनी नागपुर पहुंचे और वर्धा रोड की एक होटल में रुके. उनके वकील थाने पहुंचे और पुलिस को वाइस सैंपल की प्रक्रिया पूरी करने को कहा लेकिन पुलिस के पास वाइस सैंपल लेने के संसाधन नहीं थे.

    जिन यंत्रों पर वाइस सैंपल रिकार्ड करने है वो एंटी करप्शन ब्यूरो के पास उपलब्ध है. कार्यालयीन समय खत्म होने के कारण शनिवार की रात वाइस सैंपल लेना संभव नहीं था. इसीलिए पुलिस ने हनी के वकीलों को रविवार को सैंपल लेने की जानकारी दी.