IPL-Fan-Park
IPL फैन पार्क (फोटो-सोशल मीडिया)

Loading

नागपुर: इस समय देश में आईपीएल (IPL) का खुमार छाया हुआ है। इसके मद्देनजर बीसीसीआई के ऑपरेशन्स मैनेजर अमित सिद्धेश्वर ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि फैन पार्क की ओर से रेशमबाग मैदान में विशाल स्क्रीन पर फ्री में 6 और 7 अप्रैल को आईपीएल क्रिकेट मैच का लाइव आनंद लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि शनिवार शाम 7। 30 बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

दर्शकों को शाम 5.30 बजे से एंट्री दी जाएगी। रविवार को डबल हेडर मुकाबले में दोपहर 3.30 बजे से मुंबई इंडियन्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा और इसके लिए एंट्री 1.30 बजे से शुरू होगी। वहीं दूसरे मुकाबले में शाम 7.30 बजे लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के मैच खेले जाएंगे और इसके लिए दर्शक फैन पार्क में शाम 5. 30 बजे से प्रवेश कर सकते हैं।  

इस दौरान पानी की बोतलें नि:शुल्क प्रदान की जाएंगी तथा संगीत, लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। लकी ड्रॉ विजेता को पुरस्कार के रूप में आईपीएल क्रिकेटर द्वारा हस्ताक्षरित एक टी-शर्ट मिलेगी। आयोजकों ने नागपुर के क्रिकेटप्रेमियों से रेशमबाग मैदान में बने फैन पार्क में बड़ी स्क्रीन पर रोमांचक मैचों का आनंद लेने की अपील की।