File Photo
File Photo

    Loading

    महाराष्ट्र: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, पूर्व मंत्री और एनसीपी विधायक अनिल देशमुख को बड़ी राहत मिली है, जी हां दरअसल बंबई सत्र न्यायालय ने अनिल देशमुख को नागपुर जाने की इजाजत दे दी है। गौरतलब हो कि कोर्ट ने अनिल देशमुख को जमानत देते हुए कुछ शर्ते रखी थी, उन्ही में से एक की कि वे शहर से जाने के लिए कोर्ट से इजाजत लेनी होगी। ऐसे मेंअनिल देशमुख ने विशेष अदालत में अर्जी की थी, जिसके बाद अब उन्हें  कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। 

    जी हां जैसा कि  हमने आपको बताया महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री और मनी लॉन्ड्रिंग मामले सहित अन्य दो मामलों में जमानत पर बाहर को अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने के लिए कोर्ट की ओर से अनुमति दे दी है। अनिल देशमुख ने अदालत से नागपुर जाने की अनुमति मांगी थी जो उनका गृहनगर भी है, ऐसे में कोर्ट के इस फैसले के बाद अनिल देशमुख नागपुर जा सकते है। 

    गोरतलब हो कि NCP के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे   से उनके आवास मातोश्री   पर मुलाकात की। ऐसे में इस मीटिंग को लेकर देशमुख ने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी।   

    इस बारे में बात करते हुए देशमुख ने कहा की “हमारा पुराना जुड़ाव रहा है। मैं उनकी कैबिनेट में गृह मंत्री था और हम अक्सर मिलते थे। मेरी आज की यात्रा सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात है, ”। बैठक के दौरान शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत भी मौजूद थे।