Uttar Pradesh: Bloody clash over playing Holi in village of Amethi, 2 dead; many injured
Representative Image

    Loading

    नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) जिले में शनिवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (Wife) और 13 वर्षीय बेटी (Daughter) की कथित तौर पर हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने बताया कि, घटना तड़के नागपुर एमआईडीसी के राजीव नगर इलाके में हुई।

    एमआईडीसी पुलिस के निरीक्षक उमेश बेसाकर ने कहा कि विलास गावटे (50) ने कथित तौर पर अपनी बेटी अमृता और पत्नी रंजना (45) का गला काटकर हत्या कर दी और फिर अपने घर के बाहर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि आरोपी बेरोजगार था और छोटी-छोटी बातों पर अपने परिवार से झगड़ा करता था।

    उन्होंने कहा कि गावटे दंपति के तीन बच्चे थे और सबसे बड़ी बेटी की शादी हो चुकी थी। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की रात दंपति अपने 12 वर्षीय बेटे और बेटी के साथ घर में सो रहा था, तभी आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी का कथित तौर पर धारदार हथियार से गला काट दिया। आरोपी ने उन्हें चीखने से रोकने के लिये उनके चेहरों पर तकिया रखा दिया था। इसके बाद वह बाहर गया और पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

    अधिकारी ने कहा कि मौत का पता तब चला जब लड़के ने उठने के घर में खून देखा और बगल में रह रहे चाचा को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।