नागपुर में MC Stan पर भड़की मनसे, कहा- ‘नागपुर नहीं आने देंगे’, जानें क्या है माजरा

Loading

महाराष्ट्र/नागपुर: जैसा की हम सब जानते है ‘बिग बॉस 16’ के विनर एमसी स्टेन इन दिनों देश भर में अपने शो के लिए तरह-तरह के इवेंट आयोजित कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में आई खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने चेतावनी दी है कि एमसी स्टेन को नागपुर में इवेंट नहीं करने दिया जाएगा। ऐसे में एमसी स्टेन की परेशानी बढ़ गई है। बता दें कि एमसी स्टेन आज नागपुर में अपना शो पेश करने वाले थे। लेकिन क्या महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की आपत्ति के कारण शो रद्द हो जाएगा? ऐसा सवाल अब लोगों के मन में उठ रहा है। आइए जानते है MC Stan को लेकर मनसे ने क्या कहा है… 

मनसे की MC Stan को चेतावनी 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के जिलाध्यक्ष आदित्य दुरुगकर ने कहा है कि  ”बिग बॉस के विनर एमसी स्टेन ड्रग्स लेते हैं। अपने गानों में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने एक रैप में गांजा जैसे पदार्थ का जिक्र किया है। यह सब करते हुए कि ये सभी प्रकार युवा पीढ़ी को खराब कर रहे हैं”, ऐसे में अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के जिलाध्यक्ष आदित्य दुरुगकर ने एमसी स्टैन के कार्यक्रम का विरोध किया है। साथ ही उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि एमसी स्टेन को नागपुर में कोई शो नहीं करने दिया जाएगा। 

शो रद्द हो जाएगा?

गौरतलब हो कि ‘बिग बॉस’ शो के जीतने के बाद भी एमसी स्टेन खबरों में बने रहते हैं। इस बीच घर से बाहर आने के बाद एमसी स्टेन ने ‘इंडिया टूर’ शुरू कर दिया है। अपने दौरे के तहत वह देश के विभिन्न शहरों में अपने रैप शो आयोजित कर रहे हैं। इसी बीच एमसी स्टेन आज 18 मार्च को नागपुर में एक शो करने जा रहे हैं. इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एमसी स्टेन के इस कार्यक्रम पर आपत्ति जताते हुए रोष व्यक्त कर चुकी है। क्या यह शो रद्द हो जाएगा? एमसी स्टेन के प्रशंसकों ने यह सवाल पूछा है।

बिग बॉस से और चमके एमसी स्टेन

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एमसी स्टेन जब से बिग बॉस में आए हैं तब से चर्चा में हैं। उन्होंने इस शो से खूब नाम कमाया है। इस शो के अंत में उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर सभी को चौंका दिया था। कई लोगों ने इसका विरोध किया। लेकिन उनके प्रशंसक खुश थे। ऐसे ,में अब देखना होगा कि  क्या वास्तव में आज शाम को नागपुर में एमसी स्टेन का शो होगा?