Child Rape
Representative Pic

    Loading

    नागपुर. शहर में लगातार मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 4 दिनों में 13 वर्ष से कम उम्र की 4 लड़कियों के साथ रेप के मामले दर्ज हुए. ऐसे मामलों को रोक पाना पुलिस के बस में नहीं है. मानसिक रूप से विकृत लोग इस तरह की वारदात को अंजाम देते हैं. इन घटनाओं में बच्चियों के साथ रेप करने वाला बाहर का व्यक्ति नहीं था.

    परिसर में रहने वाले या घर के ही व्यक्तियों ने उन्हें हवस का शिकार बनाया. ऐसे हैवानों को जल्द से जल्द कठोर सजा मिलने पर ही कानून का भय पैदा होगा. अब साढ़े 4 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह घटना प्रतापनगर थाना क्षेत्र में हुई. बच्ची जिसे दादा और भैया बोलती थी वही उसका शोषण कर रहा था. पीड़ित बच्ची का परिवार और आरोपी बॉबी प्रमोद जंगले (25) एक ही इलाके में रहते हैं. बॉबी निजी संस्थान में नौकरी करता है.

    विगत 15 अप्रैल को दोपहर बॉबी के घर पर कोई नहीं था. उसने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने घर पर बुलाया. उसके साथ जबरदस्ती की. किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. बच्ची इतनी डरी सहमी थी कि किसी को कुछ नहीं बताया. तब से वह बॉबी को देखकर सहम जाती थी. मां ने बच्ची को विश्वास में लेकर पूछताछ की तो बॉबी की हरकतों के बारे में बताया. परिजन उसे पुलिस थाने ले गए और शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने बॉबी के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए.