Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. रामटेक में महिला एसडीओ और टीम को जान से मारने की कोशिश के साथ ही वाठोड़ा परिसर में भी रेत माफियाओं ने आतंक मचाया. चोरी की रेत ले जा रहे ट्रक पर कार्रवाई करने पहुंचे तहसील कार्यालय के मंडल अधिकारी को भी उन्होंने घेर लिया. जान से मारने की धमकी देकर कार्रवाई करने से रोका और फरार हो गए. पुलिस ने अनिल बबनराव ब्रम्हे (53) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

आरोपियों में रेत माफिया बाबा फरीदनगर निवासी जावेद खान हमीद खान (32), ट्रक चालक अशरफ खान एलाई खान (29) और इनके 5-6 अज्ञात साथियों का समावेश है. ब्रम्हे तहसील कार्यालय में मंडल अधिकारी हैं. वरिष्ठों के निर्देशानुसार वे रेत तस्करों पर कार्रवाई करने निकले थे. वाठोड़ा थानांतर्गत बहादुरा फाटा के समीप उन्होंने चोरी की रेत से लदा एक ट्रक पकड़ा.

उस पर कार्रवाई चल ही रही थी कि रेत माफिया जावेद अपने 5-6 साथियों के साथ 2 कार में मौके पर पहुंचा. दोनों कार में नंबर प्लेट नहीं थी. आरोपियों ने ब्रम्हे के साथ गालीगलौज कर शासकीय काम में बाधा निर्माण की. ब्रम्हे और उनके सहकर्मियों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पुलिस ने ब्रम्हे की शिकायत पर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. तुरंत ही खोजबीन कर ट्रक मालिक जावेद और चालक अशरफ को गिरफ्तार कर लिया. अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है.