Wadi, Theft

Loading

नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में मालिक के घर में चोरी को अंजाम देने वाले नौकर का पुलिस ने भंडाफोड़ किया. 2 दिनों की जांच के बाद चोरी की गुत्थी सुलझा ली गई. पकड़ा गया आरोपी फुटाला जुनी बस्ती, अंबाझरी निवासी रोहित मोरेश्वर डहाके (29) बताया गया. पुलिस ने आरोपी से कुल 8,43,800 रुपये का माल जब्त कर लिया.

जानकारी के अनुसार, वाड़ी निवासी पीड़ित घर को ताला लगाकर परिवार के साथ रिश्तेदारों के घर गए थे. रात करीब 11.45 बजे वापस लौटने पर पीड़ित को चोरी का अहसास हुआ. पीड़ित के घर के दरवाजे का ताला टूटा नहीं था लेकिन अज्ञात आरोपी ने घर की अलमारी से 3,50,000 रुपये कैश चोरी कर लिए थे. उन्होंने वाड़ी पुलिस से शिकायत की. जांच के दौरान पुलिस टीम ने परिसर में लगे कुल 32 सीसीटीवी के फुटेज खंगाले. इसके बावजूद 2 दिनों तक पुलिस को आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित के भरतनगर स्थित ऑफिस में जांच की. आरोपी रोहित करीब 8 वर्ष से पीड़ित के कार्यालय में काम करता था.

पुलिस ने रोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती बरतने पर आरोपी रोहित ने चोरी को अंजाम देने की बात कबूली. उसकी निशानदेही पर घर की चाबी, 2,43,800 रुपये कैश और चौपहिया वाहन जब्त कर लिया गया. पुलिस उपायुक्त अनुराग जैन और एमआईडीसी विभाग के सहायक आयुक्त के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेश तटकरे, पीएसआई कुणाल धुरट, प्रमोद गिरी, हेमराज बेराल, सतीश येसणकर, प्रवीण फलके और प्रमोद सोनवणे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.