Sharad Pawar and Chandrashekhar Bawankule

Loading

नागपुर. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने महाविकास आघाड़ी में शामिल दलों पर एक बार फिर हमला बोला. उन्होंने दावा किया कि शरद पवार की परिस्थिति बारामती से बाहर जाने लायक नहीं रही. एक परिवार एक मतदान क्षेत्र में वे अटक गए हैं. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मुंबई में हुए संडे के भाषण को उन्होंने हास्यास्पद बताते हुए कहा कि उनके भाषण में विकास और विजन के संदर्भ में कुछ नहीं था. उन्होंने केवल प्रधानमंत्री मोदी पर टीका की.

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को उन्होंने चुनौती दी कि इस बार वे राज्य से 18 सांसद विजयी करवाकर दिखाएं. बीते लोस चुनाव में जब भाजपा के साथ युति थी तब शिवसेना के 18 सांसद जीते थे. उस चुनाव में नरेन्द्र मोदी और विधानसभा चुनाव में देवेन्द्र फडणवीस की फोटो लगाकर शिवसेना के उम्मीदवार विजयी हुए थे.

वे कोराडी में बूथ स्तरीय कार्यसमिति की बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. उन्होंने ठाकरे को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि संडे को इंडी आघाड़ी की सभा में ठाकरे ने अपने भाषण की शुरुआत हमेशा की तरह नहीं की. वोटों की राजनीति के लिए वे लाचार हो गए हैं. हिन्दू धर्म का अपमान करने वाले उदयनिधि स्टालिन के साथ बैठे. हिन्दू व ओबीसी का बार-बार अपमान करने वाले राहुल गांधी की शरण में चले गए.

राणा अभी बीजेपी में नहीं

अमरावती में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इस संदर्भ में बावनकुले ने कहा कि राणा फिलहाल बीजेपी में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि 1-2 दिन में महायुति की सारी सीटें घोषित कर दी जाएंगी. रामटेक सीट बीजेपी के लिए छोड़ने की विनती एकनाथ शिंदे से की है. अगर वे मान जाते हैं तो भाजपा का उम्मीदवार मैदान में उतरेगा. उन्होंने बताया कि राज्य में 97,125 बूथ स्तरीय कार्ययोजना अमल में लाई जा रही है. भाजपा के 33,323 पदाधिकारी पंचायत से पार्लियामेंट तक मोदी के विकसित भारत का संकल्प घर-घर पहुंचा रहे हैं. प्रत्येक सुपर वारियर्स को 2 बूथ दिये गए हैं जिन्हें 24 संगठनात्मक कार्य पूर्ण करना है.