Sanjay Raut
File Photo

    Loading

    नागपुर. शिवसेना में भारी बगावत के बाद अब पार्टी प्रमुख द्वारा राज्यभर में शिवसैनकों का मूड भांपने का अभियान शुरू किया गया है. इसी सिलसिले में पार्टी प्रवक्ता सांसद संजय राऊत 2 दिनों के दौरे पर नागपुर आए थे. शुक्रवार को उन्होंने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से वन-टू-वन चर्चा की. रविभवन में सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक उन्होंने पदाधिकारियों से संवाद साधा. मार्गदर्शन करते हुए उन्होंने शिवसैनिकों का मनोबल बढ़ाया. उन्होंने कहा कि पार्टी अभी संकट में चल रही है. इसी तरह एकजुट रहें और पार्टी और मजबूती से खड़ा करने में अपना अहम योगदान दें.

    उन्होंने कहा कि पार्टी पर अनेक बार ऐसे संकट आए हैं लेकिन हर बार और अधिक मजबूत होकर उभरे हैं. इस बार भी दोगुनी ताकत से पार्टी खड़ी होगी. शिवसैनिक हमारी ताकत हैं और वे ठाकरे परिवार के साथ जुड़े हुए हैं. इस दौरान दुष्यंत चतुर्वेदी, प्रमोद मानमोड़े, नितिन तिवारी, प्रकाश जाधव, मंगेश काशीकर, विशाल बरबटे, सुरेश साखरे, मुन्ना तिवारी, पुरुषोत्तम कांद्रीकर, विशाल कोरके सहित पदाधिकारी व शिवसैनिक उपस्थित थे. 

    मनपा चुनाव की तैयारी में लगें

    राऊत ने शिवसैनिकों से आगामी मनपा चुनाव की तैयारी में लगने को कहा. उन्होंने कहा कि नर्वस होने की जरूरत नहीं है. नागपुर में बगावत का कोई इफेक्ट नहीं है. इसी तरह एकजुट रहें. अब तक का इतिहास है कि शिवसेना से बगावत करने वालों को जनता ने नकार दिया है. हमारी सत्ता में फिर वापसी होगी. बैठक में किशोर कुमेरिया और प्रवीण बरडे तथा उनके समर्थक नजर नहीं आए. दोनों के मुंबई में होने की जानकारी दी गई. वहीं रामटेक के सांसद कृपाल तुमाने भी बैठक में उपस्थित नहीं हुए. एक शिवसैनिक ने बताया कि उन्हें बैठक की सूचना ही नहीं दी गई. समन्वय का अभाव होने के चलते पार्टी में गलतफहमियां पैदा हो रही हैं. इसे दूर किये जाने की ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.