Shop Fire
File Photo

    Loading

    नागपुर. इतवारी के धारस्कर रोड पर स्थित एक दूकान में रविवार की रात अचानक आग लग गई. देखते ही देखते पूरी दूकान आग की चपेट में आ गई. दमकल विभाग के 4 वाहन मौके पर पहुंचे. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. धारस्कर रोड पर बाहेती मार्केट नामक 4 मंजिला इमारत है. इसके ग्राउंड फ्लोर पर 10 से 12 दूकानें हैं. दाऊ मोहता नामक व्यापारी यहां प्रियदर्शनी स्टोर चलाते हैं. इमिटेशन ज्वेलरी, प्लास्टिक और मैचिंग सेंटर का काम दूकान से होता है. रात 8 बजे के दौरान अचानक दूकान से धुआं निकलने लगा. आसपास के दूकानदार दहशत में आ गए.

    घटना की जानकारी मोहता को दी गई. खबर मिलते ही दमकल विभाग और तहसील पुलिस मौके पर पहुंची. शटर खोलते ही अंदर आग की लपटें दिखाई दीं. दमकल विभाग की प्राथमिकता थी कि आसपास की दूकानों तक आग न पहुंचे. मैजनाइन फ्लोर पर भी माल रखा हुआ था. आग की लपटें बढ़ते देख गांजाखेत, कॉटन मार्केट से वाहन बुलाए गए.

    अग्निशमन अधिकारी अनिल गोले ने अपनी टीम के साथ मोर्चा संभाल लिया. संकरा रोड होने के कारण दमकल वाहनों की आवाजाही में काफी दिक्कत हुई. कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाने में कामयाबी मिली. भीड़ को संभालने के लिए तहसील पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बताया जाता है कि 10 मिनट पहले ही मोहता ने दूकान बंद की थी. उनके अनुसार दूकान का मेन स्विच भी बंद किया था. ऐसे में आग लगने का कारण पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने भी पंचनामा किया है.