Nine people committed suicide in the last 24 hours in Gautam Budh Nagar district

    Loading

    नागपुर. अंबाझरी गार्डन परिसर में उस समय खलबली मच गई जब लोगों को एक रेस्टोरेंट की छत पर पेड़ से बंधे फंदे पर लटकी युवती की लाश नजर आई. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में पता चला कि प्रेमी के वियोग में उसने फांसी लगाई है. 20 वर्षीय अनिता (नाम बदला हुआ) गोपालनगर परिसर में रहती थी. इंजीनियरिंग के प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही थी.

    पुलिस के अनुसार अनिता के एक युवक के साथ प्रेम संबंध थे. दोनों ने शादी करके साथ रहने के सपने देखे थे. अप्रैल महीने में उसके ब्वॉयफ्रेंड की एक्सीडेंट में मौत हो गई. तब से वह तनाव में थी. गुरुवार को वह अंबाझरी बगीचे में गई. परिसर में स्थित सौभाग्य रेस्टोरेंट के बाहर की सीढ़ियों से छत पर चली गई. पहले तो उसने बगल के पेड़ की टहनी से दुपट्टा बांधकर फंदा बनाया. ब्लेड से अपने हाथ और गर्दन पर वार किए. खून की धार लग गई. इसके बाद वह फंदे पर झूल गई.

    रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने उसे फंदे पर लटके देखा. तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. अंबाझरी थाने के एपीआई संतोष बोयने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. अनिता के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपना नाम लिख रहा था. ब्वॉयफ्रेंड के वियोग में आत्महत्या करने की बात लिखी थी. पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने भी यही कारण बताया. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.