Arrest
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. वाठोड़ा थाना क्षेत्र में हुए 15 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने अब तीनों आरोपियों को दबोचा लिया. घटना के बाद से फरार चल रहे तीसरे आरोपी चंद्रमणीनगर निवासी राम जागनिक बैरिकर (34) को भी गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले नंदनवन झोपड़पट्टी निवासी नितिन उर्फ मतीन उर्फ मार्टिन संतोष गणवीर (35) और दर्शन कॉलोनी निवासी जितेन्द्र उर्फ टायसन मंगलसिंह श्रीवास (36) पहले ही अरेस्ट कर लिया गया. अभी तक पुलिस ने उनके पास से 10,81,100 रुपये का माल बरामद किया. 

    मार्च का है मामला

    जानकारी के अनुसार 28 मार्च 2022 को मनीषनगर निवासी गोपाल रमेश बिजेवार दोपहर 12.30 बजे अपने बॉस विवेक काले के कहने पर उनकी कार क्रमांक एमएच-31/एफए-2478 के ड्राइवर नितिन गणवीर के साथ रवाना होकर बालाजी फर्निचर के मालिक भंडारा निवासी अभय भागवत के पास पहुंचे. वे अभय से एक बैग में 15 लाख रुपये लेकर दोपहर 1.30 बजे नागपुर के लिए रवाना हुए. दोपहर करीब 3.15 बजे वाठोड़ा थाना क्षेत्र में लोहे की कुटी से ठीक पहले एक सफेद कार ने उनकी कार को ओवरटेक किया. इस दौरान उस कार से विवेक की कार को डैश लग गया. कुछ दूर जाकर सफेद कार में सवार 3 लोगों ने विवेक की गाड़ी का रास्ता जाम कर दिया और डैश को लेकर विवाद करने लगे.

    उन्होंने नितिन और विवेक से मारपीट की भी की. इस बीच एक आरोपी ने विवेक की जेब से मोबाइल छीन लिया और कार में नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. इस प्रकार आरोपियों ने कुल 15.10 लाख रूपये की लूट की. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. घटना के कुछ दिनों में में नितिन और जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि राम फरार था.

    जोन 4 की पुलिस टीम ने अपने खबरियों की मदद से आखिर राम को भी गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. यह कार्रवाई डीसीपी नुरुल हसन, एसीपी पुंडलिक भटकर के मार्गदर्शन में पीआई खापरे, पीआई बोराडे, एपीआई पाटिल, थोरात, मुश्ताक, नरबलिया, तायडे, सोनवन, येणुरकर आदि द्वारा पूरी की गई.