Robbery, Theft
चोरी (फाइल फोटो)

Loading

नागपुर. पिकअप वाहन में सवार आरोपियों ने एक ट्रक को लूट लिया. उक्त ट्रक के चालक और क्लीनर का अपहरण कर अपने साथ ले गए. पीड़ित के मित्र ने पुलिस से शिकायत की. हुड़केश्वर पुलिस ने मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में तौफीक आशल शहा (26) और काशील गजील शहा (26) दोनों बिलासनगर, जिला खवतमाल निवासियों का समावेश हैं. पकड़े गए आरोपियों के 7-8 फरार साथियों की तलाश पुलिस कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जिला जलगांव निवासी कांतिलाल मानसिंह पवार (30) ट्रक क्र. एमएच-18/बीझेड-7072 में सवार थे. दूसरे ट्रक में कांतिलाल का मित्र चालक प्रवीण पवार और क्लीनर सारंग जाधव सवार थे. दोनों ट्रक बिलासपुर से कोयला लेकर नागपुर की ओर आ रहे थे. शाम करीब 6 बजे जबलपुर हाईवे, सर्विस रोड पर चढ़ाव के कारण प्रवीण का ट्रक पीछे आ गया. ऐसे में ट्रक के पीछे से आ रही पिकअप वाहन क्र. एमएच-30/बीडी-5615 के साथ टक्कर हो गई.

पहले की मारपीट फिर पैसों के लिए धमकाया

टक्कर होने के कारण पिकअप वाहन से दोनों आरोपी और उनके 7-8 साथीदार नीचे उतरे. ट्रक चालक से विवाद शुरू कर मारपीट की. डरा धमका पैसों की मांग करने लगे. प्रवीण ने 66,000 रुपये और दूसरे ट्रक में सवार कांतिलाल ने 77,000 रुपये आरोपियों को दे दिए. आरोपी ने और 75,000 रुपयों की मांग की. पैसे नहीं मिलने पर आरोपियों ने ट्रक चालक प्रवीण और क्लीनर सारंग का अपहरण कर लिया. साथ ही उनका ट्रक लेकर फरार हो गए. कांतिलाल ने मामले की सूचना हुड़केश्वर पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.