Narayan Rane
नारायण राणे (फ़ाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र: मराठा आरक्षण (Maratha Reservation) को लेकर फिर एक बार मराठा नेता मनोज जरांगे (Manoj Janrange) अनशन पर बैठ गए। इस बार यह अनशन सख्त है। उनकी तबीयत दिन ब दिन बिगड़ती की जा रही है, लेकिन जरांगे अपना इलाज कराने के लिए तैयार नहीं है। उन्हें लेकर मराठा समुदाय के लोग चिंतित है। 

वही राज्य के अलग-अलग नेताओं के भी मराठा आरक्षण को लेकर और मनोज जरांगे को लेकर बयान सामने आ रहे है, ऐसे में अब नारायण राणे (Narayan Rane) ने भी मनोज जरांगे पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट किया है। 

नारायण राणे ने पोस्ट करते हुए लिखा है, ”मनोज जरांगे पाटिल के सिर पर चोट लग गई है और अब वह कुछ भी बड़बड़ाने लगे हैं। मैं उन्हें मराठों का नेता नहीं मानता। देश के प्रधानमंत्री बारे में उन्होंने बेतुकी बात कही कि वे नरेंद्र मोदी को महाराष्ट्र नहीं आने देंगे। उन्होंने अब हद पार कर दी है। जब माननीय प्रधानमंत्री जी महाराष्ट्र आएं तो उन्हें सीट से हिलाकर दिखाएं! आपको असली मराठों की ताकत दिखाई जाएगी। आपको अपनी स्थिति पता होनी चाहिए और बिस्तर पर लेटने का नाटक करते रहिये!”

ऐसे में अब नारायण राणे की ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, कही लोग नारायण राणे का समर्थन कर रहे है तो कई लोग उनके इस बयान का विरोश भी कर रहे है।