Ex boyfriend ransom

Loading

नासिक: नासिक (Nashik) शहर से दोस्ती प्यार और रंगदारी (Ransom) वाला मामला सामने आया है जहां कथित तौर पर संदिग्ध ने अपनी ही दोस्त और पूर्व प्रेमिका से 40 लाख की फिरौती वसूल की है। स्कूल के दिनों से जान पहचान रखने वाले एक संदिग्ध दोस्त (Ex-boyfriend) ने अपनी इंजीनियर दोस्त (Engineer girl) को बदनाम करने की धमकी देते हुए बार-बार पैसों की मांग करते हुए उसके पास से 40 लाख रुपये रंगदारी वसूल की। इस मामले में मुंबई नाका (Mumbai Naka) पुलिस थाना में संदिग्ध युवक के विरुद्ध रंगदारी का अपराध दर्ज किया गया है। संदिग्ध फरार हो गया है। 

दोस्ती के बाद हुआ प्यार 
संदिग्ध का नाम अभिजीत नरेंद्र अहिरे (31) निवासी गोविंद नगर, मुंबई नाका। संदिग्ध युवक द्वारा बार-बार पैसे मांगने से परेशान होकर पीड़ित युवती आखिरकार मुंबई नाका पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक युवराज पतकी ने पुलिस निरीक्षक पंकज सोनवणे को जांच करने का निर्देश दिया है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, पीड़िता और संदिग्ध अभिजीत गोविंद नगर इलाके के एक अंग्रेजी मीडियम स्कूल में पढ़ते थे। पढ़ाई के दौरान दोस्ती प्यार में बदल गई। पीड़िता ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और नौकरी करती है। संदिग्ध अभिजीत बेरोजगार है। लेकिन दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे। 

फोटो वायरल करने की धमकी 
पीड़िता नौकरीपेशा थी, इसलिए संदिग्ध अभिजीत ने इस मौके का फायदा उठाकर पीड़िता से गरीबी और अन्य कारणों के आधार पर पैसे ऐंठ लिए। बाद में उसने जब संदिग्ध से पैसे की मांग की तो उसने पीड़िता के साथ संबंध बनाने के दौरान ली गई तस्वीरों को मॉर्फ करके उसके रिश्तेदारों के बीच वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं संदिग्ध ने इसके बाद भी उससे पैसे की मांग जारी रखी।

पीड़िता तंग आकर पहुंची पुलिस के पास 
पीड़िता ने समाज में बदनामी के डर से संदिग्ध को पैसे भी दिए। पीड़िता उसे अक्सर कर्ज देती थी और संदिग्ध भुगतान नहीं करता था। अब तक, संदिग्ध ने 40 लाख रुपये की फिरौती वसूली है। आखिरकार तंग आकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। इस मामले में मुंबई नाका पुलिस में रंगदारी का मामला दर्ज किया गया है। इस बीच संदिग्ध अभिजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन पीड़िता ने संभावना जताई है कि वह विदेश चला गया होगा। पुलिस संदिग्ध अभिजीत की तलाश कर रही है और अपराध की जांच पुलिस निरीक्षक पंकज सोनवणे कर रहे हैं।