Investigation campaign against liquor sellers, liquor satha, including two two wheeler seized

    Loading

    नाशिक : राज्य के आबकारी विभाग (Excise Department) ने इगतपुरी के पाडली क्षेत्र से 75 लाख रुपए की अवैध विदेशी शराब (Illegal Foreign Liquor) और 90 लाख रुपए का ट्रक जब्त (Seized) किया है। इस कार्रवाई में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक चालक की पहचान सचिन भोसले (29) के रूप में हुई है। विशेष पुलिस टीम के इंस्पेक्टर जयराम जाखरे को जानकारी मिली थी कि इगतपुरी के पाडली क्षेत्र में होटल पवन के सामने कुछ संदिग्ध वाहनों खड़े हैं। 

    गोवा में अवैध रूप से बिक्री के लिए भेजी जा रही विदेशी शराब

    जानकारी मिलते ही वे वहां पहुंचे और वाहनों की जांच की। पुलिस वहां पहुंचा और उसने ट्रक (MH-40-Y-4467) को रोका और उसकी जांच की। जांच के बाद जब पुलिस ने ट्रक चालक से गहन पूछताछ की कि पता चला कि यह विदेशी शराब अवैध रूप से गोवा में बिक्री के लिए भेजी जा रही है। पुलिस दल ने रॉयल स्टैग विस्की की 1380 सीलबंद बोतलें, ऑल सीजन्स विस्की की 600 सीलबंद बोतलें, मैकडॉवेल नंबर-1 विस्की की 1200 सीलबंद बोतलें, रॉयल चैलेंज विस्की की 3048 सीलबंद बोतलें, रॉयल चैलेंज विस्की की 6000 सीलबंद बोतलें (विभिन्न आकार), 2400 सीलबंद बोतलें ऑल सीजन्स विस्की की 694 और शराब की एक पेटी जब्त की गई। कार्रवाई में शराब और ट्रक सहित 89 लाख, 93 हजार 600 रुपए का माल जब्त किया गया। 

    ट्रक से शराब जब्त करने वाले पुलिस दल में मंडलायुक्त कांतिलाल उमाप, प्रवर्तन निदेशक सुनील चव्हाण, नाशिक संभाग के उपायुक्त अर्जुन ओहोल, जिला अधीक्षक शशिकांत गरजे और उपाधीक्षक हर्षवर्धन शिंदे इंस्पेक्टर जयराम जाखेरे के मार्गदर्शन में द्वितीय निरीक्षक पी. बी. ठाकुर, राहुल राउल, रोहित केरीपाले, एम. आर. तेलंगे, सुनील दिघोले, विजेंद्र चव्हाण, धनराज पवार,  राहुल पवार, गोकुल परदेशी, किरण कदम आदि शामिल थे।