manmad chor

Loading

मनमाड़: मनमाड़ रेलवे पुलिस (Manmad Railway Police) ने जाल बिछाकर चलती ट्रेन में सवारियों को पीटने और ब्लेड और अन्य हथियारों से लूट करने वाले पांच लोगों के गैंग (Gang) को गिरफ्तार ( Arrested) किया है, इनके पास से दस महंगे मोबाइल फोन, चांदी के जेवरात और नकदी बरामद की गई है। यह गिरोह मनमाड-कोपरगांव और अन्य रेलवे स्टेशनों के बीच लूटपाट कर रहा था। पुलिस इस गिरोह के निशाने पर थी। आखिरकार वे इस गिरोह को पकड़ने में कामयाब हो ही गए। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के एक यात्री अमर रामकृष्ण ने शिकायत की थी कि वह और उसका साथी रात में मनमाड़ और कोपरगांव के बीच चलने वाली ट्रेन में जनरल कोच 12150 दानापुर-पुणे एक्सप्रेस से पुणे जा रहे थे और पांच से पांच लोगों ने मारपीट की। 

सीसीटीवी से मिला सुराग

रेलवे पुलिस अधीक्षक गणेश शिंदे, उप मंडल पुलिस अधिकारी दीपक काजवे, पुलिस निरीक्षक एस. बी. जोगदंड ने एस. एस. वाघमोडे, दिनेश पवार, हेमराज अवेंकर, महेंद्र सिंह पाटिल की टीम ने कोपरगांव, शिर्डी, मनमाड़, येवला, जलगांव, औरंगाबाद, नाशिक, ठाणे के रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी चेक करने पर केशव होनले (21), यशराज मिले, बंटी सातदिवे, अक्षय सावंत (21), प्रदीप पांचाल (20), और प्रदीप झिंगटे (22,) को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के खिलाफ चोरी के मोबाइल फोन, नकदी और अन्य सामग्री जब्त कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।