Pimpalgaon Baswant Police

Loading

पिंपलगांव बसवंत: मुंबई-आगरा हाईवे (Mumbai-Agra Highway) पर पिंपलगांव बसवंत बाजार (Pimpalgaon Baswant Bazar) जा रहे कोंकणगांव के एक किसान को चार बदमाशों ने रिक्शे में उठा लिया और उसकी पिटाई कर 10 हजार रुपए नकद लूट लिया। पिंपलगांव बसवंत पुलिस (Pimpalgaon Baswant Police) ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कोकणगांव निवासी पंडित राजाराम धोणे (80) 9 अप्रैल की शाम 6 बजे के करीब मुंबई-आगरा हाईवे पर कोंकणगांव चौफुली स्थित पिंपलगांव बसवंत में बाजार जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। तभी मालेगांव से एक रिक्शा नासिक की ओर आते हुए देखा। उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया।

रिक्शा में पिछली सीट पर तीन यात्री पहले से ही बैठे थे, जैसे ही रिक्शा चालू हुआ, आरोपी ने पंडित धोणे को कुछ दूरी के बाद रिक्शे में खड़ा कर दिया। पिंपलगांव बसवंत में साइड रोड से उतरे बिना रिक्शा वाणी चौफुली क्षेत्र में फ्लाईओवर पुल पर खड़ा कर दिया। इससे पहले चारों आरोपियों ने पंडित धोणे की जेब से 10 हजार रुपए उड़ा लिए। बाद में धोणे को पीटा और गाली-गलौज कर रिक्शे से उतार दिया और फिर रिक्शा लेकर चांदवड़ की ओर चले गए। इस संबंध में पंडित धोणे ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को किया जप्त

वादी पंडित धोणे की शिकायत पर पिंपलगांव पुलिस ने जांच की और पवारवाड़ी के रिक्शा चालक आरोपी वसीम शेर अली तेली (34) को गिरफ्तार किया और उसे बाद उसे पिंपलगांव बसवंत कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में उसने अपने साथी दिनेश सुनील सोनवणे का नाम लिया।  इस संबंध में जिस होटल में आरोपी साथ में थे, उसके सीसीटीवी फुटेज और सूरत का टिकट जहां से लिया था, वहां के सीसीटीवी फुटेज जब्त किए गए हैं। आरोपी दिनेश सुनील सोनवणे जलगांव, शेख जावेद सलीम सूरत, शेख मुस्तफा महमूद, सूरत को स्थानीय पुलिस की मदद से उनके आवास से गिरफ्तार किया गया।