Roads in Raver-Yaval tehsil were in ruins

    Loading

    त्र्यंबकेश्वर : त्रंबकेश्वर तहसील के रास्तों (Roads) की ओर सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग (Public Works Department) का ध्यान नहीं है। कहा जा रहा है कि यहां पिछले दिनों हुई भारी बरसात के कारण रास्ते की हालात बहुत ज्यादा खराब हो गई है। इस क्षेत्र के वाहन चालकों का कहना है कि सड़कों की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वर्षा के कारण खराब हुए रास्तों की मरम्मत की ओर सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग ध्यान देने की मांग की है। बिल्वतीर्थ रास्ते की ओर की ओर से तो त्रंबकेश्वर नगरपालिका ने अपना ध्यान पूरी तरह से दूर कर दिया है। 

    कुंभ मेले में प्रमुख रास्तों का निर्माण कार्य किए जाने के बाद ग्रामीण क्षेत्र के रास्तों की ओर निर्माण कार्य विभाग ने ध्यान देना ही बंद कर दिया है। हेदपाडा तोरगण रास्ते के बारे में भी शिकायतें की गई है। गर्भवती महिलाओं को डोली से प्रसूति के लिए लाना पड़ रहा है।   

    पिंपलद और माऊली धाम की ओर जाने वाले रास्तों की हालत बहुत ज्यादा खराब है। सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग इस ओर तत्काल ध्यान दे, ऐसी मांग यहां जोर पकड़ रही है। खराब रास्तों की ओर न तो सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के अधिकारियों का ध्यान है और न ही इस क्षेत्र के सांसद-विधायक इस ओर ध्यान दे रहे हैं।