शिवसेना ने शुरू किया जनसम्पर्क अभियान

नाशिक. ग्राम पंचायतों के बाद, मनपा और जिला परिषद (District Council) में भगवा फैराने का फैसला किया गया है, ताकि लोगों को ठाकरे सरकार (Thackeray government) के सकारात्मक निर्णय से अवगत कराया जा सके और नाशिक में प्रमुख पदाधिकारियों की मौजूदगी में हर हफ्ते जनता दरबार आयोजित किया जा सके।

आगामी मनपा और जिला परिषद चुनावों (District Council Elections) की पृष्ठभूमि के खिलाफ भाजपा (BJP) ने अपना आंदोलन शुरू किया, शिवसेना (ShivSena) भी जाग गई और शिवसेना के जिला संपर्क मंत्री और कृषि मंत्री दादा भूसे की उपस्थिति में एक बैठक आयोजित की गई। दादा भुसे (Dada Bhuse) के नेतृत्व में सभी चुनाव लड़ने का भी निर्णय लिया गया। आगामी ग्राम पंचायत, जिला परिषद और मनपा चुनावों के बारे में शिवसेना की रणनीति तय करने के लिए बैठक आयोजित की गई थी।

पार्टी के अध्यक्ष सुधाकर बडगूजर, नेता प्रतिपक्ष अजय बोरस्ते, मनपा समूह के नेता विलास शिंदे, उदय सांगले, मोहन गांगुर्डे, भास्कर गावित इस बैठक में उपस्थित थे। भूसे ने कहा कि ग्राम पंचायत, जिला परिषद और नगर निगम के चुनाव निकट भविष्य में होंगे। यह भी स्पष्ट किया गया कि ग्राम स्तर से जिले के साथ-साथ शहर स्तर पर वार्ड स्तर के प्रमुख पदाधिकारियों की कार्य रिपोर्ट को मूल्यांकन के लिए बुलाया जाएगा।