State government's injustice on OBC community, BJP agitation in Taloda

    Loading

    तलोदा. भाजपा ओबीसी मोर्चा (BJP OBC Morcha) ने ओबीसी समुदाय को धोखा देने के पर महाविकास अघाड़ी सरकार (MahavikasAghadiGovernment) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest) किया।नंदुरबार जिला (Nandurbar District) भाजपा ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष राहुल (प्रदीप) शेंडे ने राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार के विरोध में तलोदा तहसील कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया।

    भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राहुल शेंडे, ओबीसी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष जगदीश परदेशी, किसान अघाड़ी प्रदेश के चिटनिस राजेंद्र राजपूत, शिरीष माली, ओबीसी मोर्चा के महासचिव लक्ष्मण माली, संजय कर्णकर, युवा नगर अध्यक्ष योगेश चव्हाण, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला महासचिव अंबालाल साठे, जीवन अहिरे, पंकज तंबोली, लोकेश माली अमानोद्दीन शेख, मुकेश कर्णकर, लक्ष्मण सजनकर, भारती कलाल, रशीला बेन देसाई, नीलाबेन मेहता, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रियंका सोनार, पुरुषोत्तम कलाल आदि उपस्थित थे।

    बयान में कहा गया है कि धुलिया, नंदुरबार, अकोला, वाशिम, पालघर और नागपुर में चुनाव शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी गठबंधन सरकार की अनिच्छा के कारण घोषित किए गए थे। अगर इस गठबंधन सरकार ने समय पर कोर्ट को इम्पेरिकलडाटा दिया होता, तो हमारे ओबीसी को आज चुनाव से बाहर करने का समय नहीं आता। लेकिन यह शिवसेना राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सरकार जानबूझकर ओबीसी के आरक्षण को हटाना चाहती थी, इसलिए उन्होंने अदालत को इम्पेरिकल डेटा नहीं दिया और ओबीसी का आरक्षण समाप्त हो गया। इसका मतलब यह हुआ कि सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग नियुक्त करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की और ओबीसी समुदाय को उम्मीद में रखते हुए केवल व्यवस्थित रूप से चुनाव से हट गई।

    अब इस सरकार से लड़ने और खत्म करने का समय आ गया है। इसलिए, ओबीसी समुदाय और भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चे की ओर से इस सरकार के सार्वजनिक विरोध के बाद, ओबीसी समुदाय के लिए शिवसेना राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार को बाहर करने और इस सरकार को अपनी जगह दिखाने के लिए एक साथ लड़ने का समय है। इस ज्ञापन के माध्यम से हम विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हैं कि जब तक राज्य में ओबीसी का राजनीतिक आरक्षण लागू नहीं हो जाता, तब तक स्थानीय निकाय चुनाव नहीं होने चाहिए। एैसा अनुरोध तहसीलदार को दिए गए ज्ञापन में किया गया है।