Pimpalgaon Baswant City

    Loading

    पिंपलगांव: पिंपलगांव बसवंत शहर (Pimpalgaon Baswant City) में आधी रात को अज्ञात समाज के दुश्मनों ने एक होटल (Hotel) में आग (Fire) लगा दी।  साथ ही 4 से 5 वाहनों (Vehicles) को भी नुकसान पहुंचाया।  इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई है। यहां पिंपलगांव बसवंत में पुराने आगरा हाईवे (Old Agra Highway) पर एक पुरानी शैली की लकड़ी की इमारत में चेतन कायस्थ का होटल है।  रात करीब एक बजे होटल पर हमला कर दिया गया। अंदर रखे तेल की कैन को होटल से बाहर फेंक दिया गया और इसके बाद होटल में आग लगा दी गई।  यह होटल अस्पताल के बगल में है।  

    यहां के डॉ. यशपाल सोनवणे ने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन पर सूचना दी। कुछ देर बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।  पूरा होटल जलकर खाक हो गया, क्योंकि होटल लकड़ी का बना था।  करीब के मेडिकल स्टोर को कोई नुकसान नहीं हुआ।

    शुक्रवार की देर रात हुई वारदात

    कुछ ही दूरी पर खड़े एक दोपहिया वाहन को भी आग के हवाले कर दिया गया।  वहीं तेल का डिब्बा फेंका हुआ मिला।  अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग इसी तेल के डिब्बे से भड़की होगी।  बताया जा रहा है कि यहां दगु नाना नगर में 4 वाहनों के कांच भी फोड़ दिए गए हैं।  यह घटना शुक्रवार की रात एक से दो बजे के बीच हुई। अज्ञात लोगों द्वारा किए गए इस हमले से पूरे पिंपलगांव बसवंत में घबराहट का माहौल है। पुलिस थाने में इस संबंध में गुनाह दर्ज कर लिया गया है।