जर्जर हो गया है वणी का यह रास्ता, चुप्पी साधे बैठा प्रशासन

    Loading

    वणी : गुणवत्ता और अच्छी सड़कें गांव और उसके आसपास का परिचय देती हैं, लेकिन वणी क्षेत्र की सुंदरता और शहर में प्रवेश करने वाली सड़क (Road) के कारण वाहन चालकों (Drivers) को परेशानी होती है। प्रशासन (Administration) शांत होता है और जन प्रतिनिधि (Public Representatives) ढीले होते हैं। यह प्रशासन नहीं है कि बारिश के लिए जिम्मेदार है, लेकिन गरीब लोगों और वाहन चालकों की हालत बहुत खराब है। सड़क की स्थिति को देखते हुए परेशानी का सामना करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। वणी नासिक रोड एक प्रमुख ट्रैफिक रोड है। यहां हमेशा बहुत अधिक ट्रैफिक रहता है। सड़क की खराब स्थिति के कारण, दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ गई है। वाहन क्षतिग्रस्त हैं और वाहनों की मरम्मत नहीं की जाती है। 

    टैक्सी चालक मालिक संघ के अधिकारी और ग्राम पंचायत सदस्य विजय बर्दे ने यह भी कहा कि इस सड़क के साथ-साथ वणी नासिक सड़क गड्ढों से भरी है, चालीस मिनट की यात्रा में दो घंटे लगते हैं, वाहन टक्कर, ईंधन की खपत अधिक है और अर्थव्यवस्था को नुकसान होता है। इसलिए सड़क की मरम्मत की जरूरत है टैक्सी चालक नाना जाधव ने विचार व्यक्त किया कि वाणी नासिक सड़क बहुत गंभीर रोगी को एम्बुलेंस से नासिक ले जाते समय तार क्षतिग्रस्त हो गया है। 

    सड़कों की बदहाली देख यहां के लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया

    एम्बुलेंस चालक बालासाहेब चव्हाण और राजेश परदेशी ने बताया कि उन्हें काम करना है। हाल ही में, नवरात्रि उत्सव समाप्त हो गया था। इस त्योहार से पहले, वाणी नासिक सड़क के नवीनीकरण और मरम्मत की उम्मीद थी, क्योंकि इस उत्सव के दौरान लगभग पांच लाख भक्तों ने यात्रा की होगी। वणी शहर की सड़कों की बदहाली देख यहां के लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है। किरण गांगुर्डे, महेंद्र पारख ने वणी की खस्ताहाल सड़कों की हालत न सुधारने की स्थिति में जन आंदोलन करने की चेतावनी दी है।