Palghar: First threatened then assaulted, mischievous friends gang-raped the girl

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में अपराध की घटनाएं दिन ब दिन बहुत बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में अब पालघर के विरार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जी हां दरअसल यहां दोस्त के साथ घूमने गई 20 साल की युवती को बांधकर गैंगरेप किया गया। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के नाम यश शिंदे और धीरज सोनी हैं। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

घूमने गई लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार 

इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि बुधवार को दोपहर करीब चार बजे पीड़िता अपनी दोस्तों के साथ विरार पूर्व के साईनाथ नगर के पहाड़ी इलाके में घूमने निकली थी। जंगल में इस वक्त कोई नहीं होने का फायदा उठाकर वहां बैठे दोनों आरोपियों ने युवती की फोटो खींच ली और वायरल करने की धमकी देकर उसे प्रताड़ित किया। सीके बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। 

ऐसे सामने आया मामला 

आपको बता दें कि इस बार आरोपी ने लड़की के दोस्त की पिटाई कर दी और उसे बेल्ट से बांध दिया। इतना ही नहीं बल्कि उनके कपड़े भी उतार दिए। उसके बाद आरोपी ने युवती को प्रताड़ित किया। जब उसके दोस्त को नग्न अवस्था में पहाड़ से नीचे उतरा तो कुछ नागरिकों ने उसे देख लिया और फिर सब कुछ सामने आ गया।

27 मार्च तक पुलिस हिरासत में 

ऐसे में अब पीड़ित लड़की व उसके द्वारा विरार पुलिस को दी गई तहरीर के बाद विरार पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, लूट, मारपीट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के चंद घंटों के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जब आरोपियों को गिरफ्तार कर वसई सत्र न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, तो अदालत ने उन्हें 27 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।