nagpur-arrests-a-lady-thief-who-is-highly-educated-and-belongs-to-financially-sound-family
File Photo

    Loading

    पुणे : बंद फ्लैट (Closed Flat) में सेंधमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाश पुलिस (Police) की गिरफ्त में आ गए हैं। खास बात यह है कि ये तीनों भी एक दूसरे के सौतेले भाई हैं और चोरी व सेंधमारी की वारदातों में वे निपुण हैं। उनके पास से डेढ़ लाख रुपए के जेवरात जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों के नाम शाहरूख विजय पवार (27), बाज्या विजय पवार (21) व देवगुन विजय पवार (19) हैं। ये सभी सांगली जिले के आटपाटी तालुका स्थित माप्तेमल गांव के रहवासी हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तीनों आपस मे सौतेले भाई हैं, उनके खिलाफ पुणे समेत सांगली जिले के विभिन्न पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं। पुणे पुलिस इन दिनों चोरी और सेंधमारी की बढ़ती वारदातों को सुलझाने में जुटी है। लोणी कालभोर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र मोकाशी के मार्गदर्शन में एक टीम भी छानबीन में जुटी थी।

    इस दौरान इस टीम को उक्त आरोपियों के वडकी गांव में छिपे रहने की जानकारी मिली। इसके अनुसार पुलिस ने जाल बिछाकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने लोणी कालभोर थाने में दर्ज दो मामलर स्वीकार किये। उनसे और मामले उजागर होने की संभावना है। उनसे डेढ़ लाख के जेवरात जब्त किए गए हैं। इस कार्रवाई को वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र मोकाशी, पुलिस निरीक्षक (क्राइम) सुभाष काले के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक दिगंबर बिडवे व उनकी टीम ने अंजाम दिया।