arrest
Representative Image

Loading

पिंपरी: चाकण पुलिस (Chakan Police) ने दो अज्ञात चोरों को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है, जिन्होंने एमआईडीसी (MIDC) की एक कंपनी की खिड़की की छड़ें काटकर भीतर से 350 किलो कॉपर रोल (Copper Roll) चुराई थी। इस रोल की कीमत करीबन सवा चार लाख रुपए चुराई थी। इसके लिए चाकण क्षेत्र में 50 से अधिक स्थानों पर लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों को चेक किया गया। दोनों को आलंदी फाटा इलाके में चोरी का माल बेचने के लिए ग्राहकों की तलाश के दौरान गिरफ्तार किया गया।

अशोक विलास खिलारे (27), कबीर लालसिंह गौर उर्फ ​​राहुल (26) ऐसे गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम हैं। उनके पास से चोरी का माल बरामद कर लिया गया हैं। 

सीसीटीवी से मिला सुराग

पुलिस के मुताबिक, चाकण इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित सासवड हिट ट्रांसफर कंपनी से अज्ञात चोरों ने 4 लाख 21 हजार रुपए मूल्य का 350 किलो वजनी कॉपर रोल चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस मामले की जनकजी में चाकण थाने की डिटेक्शन ब्रांच की टीम ने अज्ञात चोरों और चोरी के सामान की तलाशी के दौरान चाकण में अपराध स्थल की ओर जाने वाली सड़क पर 50 से अधिक स्थानों के सीसीटीवी कैमरों की जांच की। तभी एक रिक्शे में दो लोग आते और कंपनी में घुसते दिखे। 

चाकण पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस उपनिरीक्षक प्रसन्नन जराड और पुलिस कर्मचारी संदीप सोनवणे को गोपनीय सूचना के माध्यम से सूचना मिली कि उक्त अपराध के दो संदिग्ध एक रिक्शे में कॉपर रोल लेकर आलंदी फाटा क्षेत्र में सामान बेचने के लिए ग्राहकों की तलाश कर रहे हैं। उनके द्वारा सामान चोरी किया गया था और प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपियों के होने की पुष्टि हुई, उन्हें उक्त अपराध में गिरफ्तार कर लिया गया है।