gopichand padalkar BJP

    Loading

    सांगली:  जिला बैंक के चुनाव (District Bank Election) विवाद को लेकर भाजपा विधायक गोपीचंद पडलकर (BJP MLA Gopichand Padalkar) पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  (NCP) के कार्यकर्ता पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगा है। इसे लेकर पड़लकर के खिलाफ सांगली जिले (Sangli District) के आटपाडी पुलिस स्टेशन (Atpadi Police Station) में हत्या की कोशिश का केस दर्ज (Case Registered) किया गया है। इससे समस्त जिले में खलबली मच गई है। इस संदर्भ में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता राजू नानासो जानकर ने आटपाडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के अनुसार, विधायक पड़लकर और उनके समर्थकों ने रविवार की शाम आटपाडी पुलिस स्टेशन के पास जानकर पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास किया था।

    इस घटना को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सांगली जिला बैंक के चुनाव को लेकर फ़िलहाल आटपाडी में विधायक गोपीचंद पडलकर और महाविकास आघाडी में संघर्ष जारी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता राजू जानकर का साला शिवसेना उम्मीदवार की मदद कर रहे है। इसी बात के गुस्से में विधायक गोपीचंद पडलकर और उनके भाई ब्रह्मानंद पड़लकर द्वारा मारपीट किए जाने का दावा जानकर ने किया है।

    पुलिस कर रही मामले की जांच

    इसे बारे में पूछने पर विधायक पडलकर ने उन्हें धमकाया और आटपाडी पुलिस स्टेशन के पास आने की चुनौती दी। इसके बाद आटपाडी पुलिस स्टेशन के पास आए राजू जानकार पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया। जानकर की शिकायत पर पुलिस ने गोपीचंद पडलकर के साथ गणेश भुते के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।